Amazon दे रही है 22,000 लोगों को नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

Amazon दे रही है 22,000 लोगों को नौकरी, ऐसे करें अप्लाई

220
0
SHARE
campusjosh
कैम्पस न्यूज

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इस फेस्टिव सीजन में भारत में 22,000 लोगों को रोजगार देगी. ये जॉब्स फुलफिल्मेंट सेंटर्स, सॉर्टेशन सेंटरों, डिलीवरी स्टेशनों और ग्राहक सेवा सेंटरों में दी जाएंगी.

ये नौकरियां मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, अहमदाबाद और देशभर के अन्य कई शहरों में दी जाएंगी. ये नौकरियां फुलटाइम नहीं, बल्कि सीजनल होंगी.

दोगुना एक्सपेंशन करेगी अमेजन

अमेजन के वाइस प्रेसिडेंट, अखिल सक्सेना का कहना है कि एक अच्छी ऑनलाइन वेबसाइट के रूप में अपनी अच्छी जगह बनाए रखने के लिए कंपनी अपनी टीम का एक्सपेंशन कर रही है, जिससे ग्राहकों को परेशानी ना हो. हमने अपनी टीम को अपने प्रतिद्वंद्वी के मुकाबले दोगुना बढ़ा दिया है.

ग्राहकों को अच्छी सर्विस देने के लिए उठा रही है ये कदम

विशेष रूप से त्योहारी सीजन में किए जा रहे इस रिक्रूटमेंट से हजारों लोगों को अमेजन के 41 फुलफिल्मेंट सेंटरों, 15 सॉर्टेशन सेंटरों, 150 डिलीवरी स्टेशनों पर रखा जाएगा, जिससे ग्राहक ऑर्डर को अधिक कुशलतापूर्वक चुनकर और प्रोडक्ट को पैक कर भेज सकें.

12 शहरों में 13 ग्राहक सेवा साइटें

अमेजन के 12 शहरों में 13 ग्राहक सेवा साइटें हैं, जो कन्नड़, अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में ग्राहकों को सपोर्ट सर्विस प्रदान करती हैं. ई-मेल, चैट, सोशल मीडिया और फोन जैसे विभिन्न माध्यमों के माध्यम से ग्राहक सहयोगियों से बात कर सकते हैं.