BJYM का तीन दिवसीय कार्यसमिति राजगीर में शुरू

BJYM का तीन दिवसीय कार्यसमिति राजगीर में शुरू

616
0
SHARE
BJYM
BJYM

भारतीय जनता युवा मोर्च (BJYM) की तीन दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति शुक्रवार को Deputy CM Sushil Modi ने दीप प्रज्जवलन से शुरू हुआ. इसके बाद BJYM नेताओं ने बिहार भाजपा के संस्थापक कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की.

फिर BJYM के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने अतिथियों का स्वागत किया. उद्घाटन सत्र को उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी और सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने संबोधित किया.

उपमुख्यमंन्त्री सुशील मोदी ने BJYM के सदस्यों को BJP का इतिहास बताया. कहा कि जितने भी भाजपा में बड़े नेता है वो कार्यकर्ता के रूप से ही काम शुरू किया.

विपक्ष पर हमला करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जब PM नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए कदम उठाए तो ममता बनर्जी, लालू यादव जैसे नेता विरोध कर रहे है. नोटबंदी के बाद लालू प्रसाद ने लोगों को भड़काने की कोशिश की लेकिन देश की जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी पर था. उत्तर प्रदेश का चुनाव परिणाम इसका सबूत है. अब गुजरात और हिमाचल में भी कमल खिलेगा.

इस मौके पर BJYM के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने कहा कि BJYM कमल क्‍लब बनायेगा, जिसमें 18 से 25 वर्ष के आयु के युवा जुड़ेंगे. सभी बूथ पर कमल क्लब के सदस्य बनाये जाएंगे. साथ ही BJYM बिहार की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के साथ बाहर रह रहे बिहारी युवाओ को जोड़ने का काम करेगा.